बैंक को पते के बदले के लिए नमूना पत्र

बैंक को पते के बदले के लिए नमूना पत्र

Application Banking

यह नमूना पत्र एक टेम्पलेट के रूप में उपयोग किया जा सकता है बैंक खाते के पते में बदलाव के लिए, जिसमें नए मेलिंग पते को अपडेट करने और नए चेकबुक, एटीएम / डेबिट कार्ड और अन्य संबंधित सामग्री के साथ प्रदान करने का अनुरोध शामिल है। यह भी पते का प्रमाण और संपर्क जानकारी शामिल है।

विस्तृत जानकारी के लिए पूरी पोस्ट पढ़ें: बैंक के लिए पते के बदलाव के लिए नमूना पत्र

प्रिय सर/मैडम,

 

मैं इस पत्र के माध्यम से अपने बैंक खाते के लिए पते के बदलाव का अनुरोध करना चाहता हूं। हाल ही में मैंने एक नए निवास परिसर में रहने लगा हूँ और अपने पते को आपके रिकॉर्ड में अपडेट करने की आवश्यकता है ताकि भविष्य के सभी संचार और बैंक से आने वाले स्टेटमेंट मेरे पास सही ढंग से पहुँचें।

मेरा वर्तमान पता [पुराना पता] है और मेरा नया पता [नया पता] है। मैं आपसे विनम्रता से निवेदन करता हूं कि मेरा मेलिंग पता अपडेट करें और अपडेट किए गए पते के साथ मुझे नई चेकबुक, एटीएम / डेबिट कार्ड और अन्य संबंधित सामग्री भी प्रदान करें।

मैंने अपने नए पते का प्रमाण के रूप में अपनी नवीनतम यूटिलिटी बिल की एक कॉपी संलग्न की है। कृपया मेरी संपर्क जानकारी को जल्द से जल्द अपने रिकॉर्ड में अपडेट करें।

यदि आपको कोई अतिरिक्त जानकारी या दस्तावेज़ चाहिए, तो कृपया मुझे बताएं। यदि आपको मुझसे संपर्क करने की आवश्यकता होती है, तो आप मुझे [आपका फोन नंबर] पर या [आपका ईमेल पता] पर ईमेल कर सकते हैं।

इस मामले में आपकी त्वरित ध्यान के लिए धन्यवाद।

आपका विनम्रता से,

[आपका नाम]

नमूना पत्र: बैंक को पते के बदले के लिए पत्र

बैंक को पते के बदले के लिए नमूना पत्र

मुझे उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी।

यदि आपके पास कोई प्रश्न या सुझाव हो तो कृपया टिप्पणी करके हमें बताएं। और अवश्य ही इस पोस्ट को जरूरतमंद लोगों के साथ साझा करें, ताकि वे भी इससे लाभान्वित हो सकें।

इस पोस्ट को पढ़ने के लिए अपना कीमती समय देने के लिए बहुत धन्यवाद।

अब तक के लिए इतना ही, जल्द ही आप एक नए विषय से मिलेंगे।

यह सभी बैंक को पता बदलने के लिए नमूना पत्र के बारे में था।

यदि आपके पास कोई प्रश्न हो तो कृपया नीचे टिप्पणी दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *